सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग


मुझे लगता है कि आपको एक व्यापारिक योजना के निर्माण से शुरू करना चाहिए। सबसे पहले आपको यह पता लगाना होगा कि आप किस तरह के व्यापारी हैं, अपने व्यवहार, भावनात्मक और व्यक्तित्व लक्षण जैसी चीजों पर गौर करें। क्या आप एक रोगी व्यक्ति हैं, जोखिम, अनुशासन आदि का पता लगा सकते हैं। आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि किस प्रकार के फ़्रेम आपके व्यक्तिगतता को फिट करते हैं यदि आपका नहीं एक pautent व्यक्ति tf039s लंबे समय तक आपके लिए और इसके विपरीत नहीं हो सकता है विभिन्न रणनीतियों को भी देखें और आपसे क्या अपीलें हैं और आपके व्यापारिक व्यक्तित्व के साथ फिट बैठता है इसे लड़ो मत इसके साथ प्रवाह तब डेमो व्यापार को यह देखने के लिए बाहर निकलना है कि क्या आप तय कर रहे हैं कि आप किस प्रकार के सीढ़ी हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है, कड़ी मेहनत करें, योजना बनाएं और उसका पालन करें। अपने व्यापार की योजना बनाएं, अपनी योजना का व्यापार करें। हम विफल करने की योजना नहीं है हम योजना में विफल 823 बार देखा गया मिडोट देखें अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए और अधिक उत्तर नीचे नहीं। संबंधित प्रश्न विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छी वेबसाइट क्या है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर क्या है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्लॉग क्या हैं विदेशी मुद्रा व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में सबसे अच्छा व्यापारिक सुझाव कैसे प्राप्त करूं? विदेशी मुद्रा व्यापार की बुनियादी बातों को जानने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में सीखने और अभ्यास करने (डेमो वार) पर कुल नए लोगों के लिए सबसे अच्छे संसाधन (ब्लॉग, चैनल, आदि) कौन से सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत प्रदाताओं कौन सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है सबसे अच्छा कौन है विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने में दिलचस्पी विदेशी मुद्रा I039m में EURUSD के व्यापार की रणनीति इससे पहले कि मैं इससे पहले कि मैं गोता लगाने के लिए कुछ अच्छे संसाधनों को देखता हूं, विदेशी मुद्रा में USDINR का व्यापार करने के लिए सबसे अच्छी रणनीति कौन सी सबसे अच्छी रणनीति है, मेरे शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉगों की सूची में यहाँ 8217 के बारे में है। मैं नियमित रूप से अपने आरएसएस रीडर के माध्यम से इन ब्लॉगों का पालन करता हूं, और मुझे उन्हें दिलचस्प और बहुत जानकारीपूर्ण लगता है। मुझे लगता है कि वे प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापारी 8217 के फ़ीड पर होना चाहिए। तो, यहां मेरे शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग हैं: कैथी लियोन 8211 ग्लोबल फॉरेक्स ट्रेडिंग (जीएफटी) पर मुद्रा अनुसंधान के प्रमुख। वह दिलचस्प तकनीकी और मौलिक विश्लेषण, विदेशी मुद्रा संकेतों और रणनीतियों प्रदान करता है। पदों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उसके दिलचस्प टीवी साक्षात्कार के हैं मुद्रा विचार लैरी ग्रीनबर्ग, एक अनुभवी मुद्रा अर्थशास्त्री दुनिया भर के कई स्थानों से विदेशी मुद्रा समाचार लाती है, और वर्तमान घटनाओं के गहराई से विश्लेषण। विदेशी मुद्रा ब्लॉग यह विदेशी मुद्रा ब्लॉग आंद्रेई द्वारा लिखा गया है 2006 के बाद से, एंड्रॉई 8217 के उत्कृष्ट ब्लॉग विदेशी मुद्रा समाचार, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर (कोड सहित), तकनीकी लाइनों और बहुत अधिक पर अपडेट ट्रेडिंग एनआरजी: एलियर कोहेन तेल, सोना, वस्तुओं और अधिक से संबंधित हर चीज के बारे में दैनिक, साप्ताहिक और मासिक विश्लेषण, पूर्वानुमान, समाचार और अधिक गहराई से प्रदान करता है। किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए जरूरी है जो इन वित्तीय साधनों का कारोबार करते हैं फ्रांसेस्क रिवरोला एफएक्सस्ट्रीट के सीईओ ने विदेशी मुद्रा उद्योग समाचार, अपने बड़े विदेशी मुद्रा पोर्टल के विस्तृत आंकड़े और मसाले को अपने ब्लॉग को अन्य सामानों के साथ भी प्रदान किया है। विदेशी मुद्रा लेख जेम्स वॉली विदेशी मुद्रा रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार विचारों और अधिक के बारे में अपने मन की बात करते हैं ट्रेडिंग यू 8211 शिकागो ब्लॉग: जे नोरिस विदेशी मुद्रा व्यापार, व्यापारिक पैटर्न, तकनीकी विश्लेषण और बहुत कुछ के मनोवैज्ञानिक प्रभावों के बारे में लिखते हैं। विजेता एज ट्रेडिंग अंतिम लेकिन कम से कम, विजेता एज ट्रेडिंग पर केसी स्टब्स, सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े में से एक पर विशेष ध्यान देने के साथ: EURUSD ट्रेडिंग साइकोलॉजी के बारे में उनके महान पोस्ट्स का भी उनकी सामग्री में बड़ा हिस्सा है केवल ब्लॉग इस सूची में हैं हालांकि ब्लॉग के लिए बहुत सारी परिभाषाएं हैं, और एक ब्लॉग या एक साइट के बीच 8217 की एक अच्छी रेखा है, मैं दो परिभाषाओं के साथ रहना चाहता हूं: कालानुक्रमिक रूप से रिवर्स (अंतिम पोस्ट पहले) में आदेश दिया गया है, और टिप्पणी करने का विकल्प वहाँ बहुत अच्छे विदेशी मुद्रा साइटों वहाँ बाहर हैं मैं यहां केवल ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं मैं यहां सिर्फ उन ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं जो मेरी पसंद के लिए हैं I इस सूची में उसे किसी भी व्यक्ति ने मुझे भुगतान नहीं किया था। सूची में क्रम कोई आंतरिक रैंकिंग का प्रतिनिधित्व नहीं करता है नवंबर 2016 का अद्यतन करें: यह एक पुरानी सूची है और काम नहीं करने वाले लिंक हटा दिए गए हैं। मैं कभी-कभी सप्ताहांत पदों के लिए अपने विदेशी मुद्रा लिंक पर इन ब्लॉगों को सुविधा देता हूं। यह सूची कैसी स्टबब्स के एक समान सूची के बाद बनाई गई थी, जिसे मैं का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित हूं। Casey8217 की सूची के माध्यम से, I8217m नए ब्लॉगों को जानने के लिए मिल रहा है आनंद लें क्या कोई अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग है जिसे आप सुझाते हैं, कृपया मुझसे संपर्क करें I मुझे आशा है कि आप अपने ब्लॉग को पसंद करेंगे I8217re ईमेल या आरएसएस से सदस्यता लेने के लिए आपका स्वागत है। लेखक के बारे में Yoyay Elam संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में किया गया है, और मैं अनुभव है कि मैं और ज्ञान है कि Ive जमा जमा। विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापार मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा की कमी की शुरुआत करने से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। Yohays Google प्रोफाइल संबंधित पोस्ट वर्तमान सूची है: jkonfx तकनीकी amp मुद्रा पर मौलिक समाचार। मैं नए व्यापारियों को केवल बाहरी विचारों पर ही ट्रेड करने की सलाह नहीं दूंगा क्योंकि वह अपनी खुद की पद्धति या व्यापार के कारणों को सीमेंट करता है। यदि आप बाजारों और दैनिक रिपोर्टों का अवलोकन चाहते हैं तो उत्कृष्ट वेबसाइट इसके अलावा एक व्यापार पत्रिका और बहुत सारे मीडिया का ध्यान भी शामिल है stocktradingtogo नए व्यापारियों के निवेशकों के लिए एक अच्छा ब्लॉग के माध्यम से झटका के लिए शीर्ष 10 सूचियों की बहुत सारी। व्यापारियों यह बिल्कुल आश्चर्यजनक है I039t इस I039s इंटरनेट पर सबसे अच्छा रत्न में से एक मूल्य डाल सकता है सफल व्यापारियों की साक्षात्कार करने वाले पॉडकास्ट्स, कुछ ऐसे हैं जो 50pips, वाल्टर पीटर्स एपीट क्रिस कप्रे हैं। nobrainertrades यह पॉडकास्ट लिंक करते समय पाया जाता है, यह वास्तव में वास्तव में अच्छा उच्च गुणवत्ता वाला सामान है बहुत सी शैक्षिक सामग्री के आधार पर ब्लॉग chatwithtraders एक साप्ताहिक पॉडकास्ट जो साक्षात्कार सफल व्यापारियों इसके लिए आपको धन्यवाद। ftp. traderkingdom यह जांचने का एक मौका नहीं था, लेकिन पहली छाप फंडामेंटल के मुकाबले बेहद उन्मुख है। UWinterTires द्वारा सबमिट की गई अच्छी खबर पोर्टल धन्यवाद व्यापारिकता शुरुआती के लिए बेहद अच्छी तरह से नेत्रहीन पूर्ण रूप से इन्फोग्राफ़िक्स और जानकारी के बहुत सारे। Ugumballfrank orderflowforex द्वारा प्रस्तुत एक ब्लॉग जो एक व्यापारी के रूप में व्यक्तिगत विकास पर केंद्रित है। बिल्कुल आवश्यक। यह आपको सर्वव्यापी व्यापार के लिए अपनी यात्रा पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है 2.7 क दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं 1 लाख से अधिक व्यापारी ने मेरे ब्लॉग वीडियो को देखा है जो केवल लाभदायक महीना के लिए पे के साथ आता है मेरी विदेशी मुद्रा सूचक और रणनीति वेबसाइट पर जाने के लिए धन्यवाद I आपके साथ मेरी यात्रा का एक हिस्सा साझा करने में बहुत प्रसन्नता हो रही है और I8217ve सभी मुद्रा व्यापार के बारे में अभी तक सीखा है। थोड़ा बहुत मेरे बारे में। नमस्ते, I8217m केल्विन और मैं अपने ब्लॉग में उपलब्ध सभी विदेशी मुद्रा व्यापारिक लेखों के पीछे व्यक्ति हूं, वर्तमान में मैं एक पूर्णकालिक मुद्रा व्यापारी घर पर हर महीने लगातार आय बना रहा हूं। हालाँकि इस समय चीजें आ रही हैं, यह आसानी से शुरू नहीं हुई थी वास्तव में, मैं छह से नौ महीनों के लिए व्यापार के साथ संघर्ष किया था और मैं अपने खाते को पूरी तरह से एक पंक्ति में दो बार मिटा दिया गया था (यह विनाशकारी था) सौभाग्य से, मैं एक बहुत जिद्दी व्यक्ति हूं जो हमेशा की योजना बनाना चाहता हूं। मैंने रस्सी जानने के लिए समय और प्रयास करने का निर्णय लिया और मैंने जो अभ्यास में सीख लिया है उसे डाल दिया। आखिरकार मैं व्यापार से सुसंगत आय करना शुरू कर दिया और आखिरकार मुझे एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में प्रोसेस इंजीनियर के रूप में अपना दिन नौकरी छोड़ने और 7 गणित मूल्यांकन पुस्तकों के लिए लेखक बनने की इजाजत देनी शुरू कर दिया। मेरे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेने के बाद, मैं आपको फ्लैट एमएसीडी ट्रेडिंग तकनीक वीडियो और साथ ही एक ट्रेडिंग मैनुअल भेजूंगा जो मेरे द्वारा लिखा गया है और यह आपको दिखाएगा कि मैं हर महीने व्यापार में लगातार मुनाफा कैसे कमाऊंगा। बाजार में बहुत सारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवाएं हैं जो मार्केट एम्प द्वारा वास्तविक व्यापारियों के लिए नहीं बनाई गई हैं। इसलिए मेरे पाठ्यक्रम और सेवा में अपने छात्रों को अधिक आश्वासन देने के लिए मेरा पाठ्यक्रम 130 धनवापसी नीति के साथ आता है जहां छात्र 130 रुपये की वापसी के लिए पूछ सकते हैं यदि उन्हें पता चल जाता है कि मैं अपने मासिक प्रदर्शन रिपोर्ट पर नकली जीतने वाली ट्रेडों पोस्ट करता हूं। अगर मेरी प्रदर्शन रिपोर्ट असली है, तो मैं देखता हूं कि क्यों मेरे छात्र रणनीतियों से पैसा नहीं बनाते हैं जो मैं सिखाता हूं। इसके अलावा, मैं अपने पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सेवा भी पेश करता हूं। यह उनके खाते में वृद्धि करने में मदद करने के लिए है, जबकि वे सीखते हैं कि मुझसे कैसे व्यापार करें। इस सेवा के लिए, यह केवल लाभदायक माह नीति के लिए भुगतान के साथ आता है जिसे आप ऑनलाइन कहीं और भी नहीं खोज सकते। इसका मतलब यह है कि यदि आपको महीने के अंत में सेवा मुनाफा मिलती है तो आपको केवल शुल्क लिया जाएगा। मेरे पाठ्यक्रम और मेरी सेवा के अलावा, मेरे ब्लॉग को उन वीडियो और पोस्ट के साथ पैक किया गया है, जो मैंने पिछले कुछ वर्षों में अपने पाठकों को बेहतर व्यापारी बनने में मदद करने के लिए लिखा है। मेरे ब्लॉग में ये जानकारी कभी-कभी आपके द्वारा खरीदे गए विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से मिलती-फिरती होती है।

Comments

Popular posts from this blog

बाइनरी - विकल्प - ट्यूटोरियल

विदेशी मुद्रा - रेंजर गुप्त व्यापार - रणनीति

0- पिप - विदेशी मुद्रा - दलाल